logo-image

बॉक्स ऑफिस पर है छिछोरे (Chhichhore) का कब्जा, कमाई अब भी करोड़ों में

Chichhore Box Office Collection: खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. पांचवें वीकेंड़ फिल्म ने 1.53 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि अच्छी मानी जा रही है.

Updated on: 07 Oct 2019, 03:37 PM

नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection: नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ कमा लिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की कहानी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म ने 5 दिनों में 50 करोड़ रुपए, 9 दिनों में 75 करोड़, 12 दिनों में 100 करोड़ कमाए. वहीं इस फिल्म ने सिर्फ 31 दिनों में ही 150 करोड़ कमा लिए हैं.

तरण आदर्श के अनुसार छिछोरे फॉक्स स्टूडियो की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसकी कमाई 150 करोड़ के पार हुई है. इससे पहले टोटल धमाल Total Dhamaal) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मिशन मंगल (Mission Mangal) 150 करोड़ कमाए.

खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. पांचवे वीकेंड़ फिल्म ने 1.53 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि अच्छी मानी जा रही है. छिछोरे के रिलीज के बाद से अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी फिल्म की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.