logo-image

100 करोड़ी क्लब में पहुंची 'छिछोरे', जानिए अब तक की पूरी कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी Chhichhore की कहानी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है. जोकि खासकर यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 18 Sep 2019, 11:31 AM

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की कमाई का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी से सजी छिछोरे (Chichhore) की कहानी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है. जोकि खासकर यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी भी काफी मिली है जिसकी वजह से इसकी कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. 

फिल्म ने अबतक 102.19 करोड़ की कमाई कर ली है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 5.34 करोड़, दूसरे दिन 9.42 करोड़, तीसरे दिन 10.47 करोड़, चौथे दिन 4.02 करोड़ और पांचवें दिन 4.11 करोड़ का कलेक्शन किया.

खास बात ये है कि इस फिल्म को आयुष्मान (ayushmann khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. लेकिन कहीं न कहीं दोनों ही फिल्मों की कमाई पर असर जरुर पड़ा है. क्योंकि दोनों ही फिल्मों के कंटेट यानी कहानी काफी अच्छी है.

यह भी पढ़ें: लोगों पर जारी है Dream Girl का जादू, पांचवें दिन भी कमाई शानदार

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.