logo-image

दर्शकों को रास आ रही सुशांत-श्रद्धा की 'छिछोरे', 9वें दिन भी कमाई शानदार

हाल ही में आयुष्माान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' भी रिलीज हुई है जिससे छिछोरे (Chhichhore 'की कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन खास बात यह है कि फिल्म की कमाई में कोई भी कमी नहीं आई है.

Updated on: 15 Sep 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 9: नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे ने 9वें दिन यानी शनिवार को 9.42 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने अब तक 83.59 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

बता दें हाल ही में आयुष्माान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' भी रिलीज हुई है जिससे 'छिछोरे (Chhichhore)'की कड़ी टक्कर मिल रही है. लेकिन खास बात यह है कि फिल्म की कमाई में कोई भी कमी नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये हैं उनके 50 सपने जिन्हें करना चाहते हैं पूरा

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.