logo-image

लोगों को पसंद आ रही है सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore, आठवें दिन की कमाई भी शानदार

वहीं इस बीच बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो चुकी है. जिससे सुशांत (Sushant Singh Rajput) की छिछोरे को कड़ी टक्कर मिल रही है

Updated on: 14 Sep 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की कॉलेज लाइफ पर बनी फिल्म छिछोरे(Chhichhore) लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म की स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ा है.

खासकर युवाओं के बीच इसे देखने का क्रेज ज्यादा है. क्रिटिक्स और दर्शकों ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने आठवें दिन 5.34 करोड़ की कमाई कर ली है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: प्रभास की 'साहो' का जलवा कायम, 15वें दिन भी कमाई शानदार

वहीं इस बीच बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो चुकी है. जिससे सुशांत (Sushant Singh Rajput) की छिछोरे को कड़ी टक्कर मिल रही है. छिछोरे ने अपने पहले दिन 7.32 करोड़ कमाए थे तो वहीं ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने पहले दिन 10.05 करोड़ कमाए. फिल्म ने अब तक कुल 72 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.