logo-image

सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore ने दिखाई तेजी, बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन भी कमाई शानदार

फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत यानी अनिरुद्ध, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है. कहानी की शुरुआत फ्लैशबैक से होती है.

Updated on: 13 Sep 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड सुशांत सिंह राजपूत औ श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 68.83 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने अपने सातवें दिन 7.50 करोड़ कमाए. दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

छिछोरे ने पहले दिन 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 16.41 करोड़ कमाए. चौथे दिन 8.10 करोड़, पांचवे दिन फिल्म ने 10.05 करोड़, छठे दिन बुधवार को फिल्म ने 7.20 करोड़, सातवें दिन फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार दिखाते हुए 7.50 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: डर के मारे चीखते नजर आए विक्की कौशल, देखिए कैसे जकड़ा है Bhoot ने

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी साल 2009 में आई फिल्म 3 Idiots की याद दिलाएगी.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.