logo-image

Chhichhore box office collection Day 3: दर्शकों को रास आ रहा है 'छिछोरापन', तीसरे दिन कमाई शानदार

Chhichhore box office collection Day 3:कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं.

Updated on: 09 Sep 2019, 01:09 PM

नई दिल्ली:

Chhichhore box office collection Day 3: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. क्रिटिक्स के अलावा लोगों को भी नितेश तिवारी की छिछोरे काफी पसंद आ रही है.

फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 7.32 करोड़ कमाए. दूसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 12.25 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 16.41 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी साल 2009 में आई 3 3 Idiots की याद दिलाएगी.

यह भी पढ़ें: जब कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे को लगाया केक, देखें मजेदार VIDEO

बता दें कि सुशांत-श्रद्धा की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) इससे पहले 'साहो' (Saaho) के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया. 

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.

अनिरुद्ध और माया (श्रद्धा कपूर) का एक बेटा भी है राघव, जो अपने मां-बाप की तरह इंजीनियरिंग करने का सपना लिए जी रहा है. माता-पिता की वजह से उसपर भी बहुत प्रेशर है कि वो भी सलेक्ट हो जाए. लेकिन एंट्रेंस एग्जाम्स में जब राघव का सलेक्शन नहीं हो पाता, तो वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाता और बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश करता है. जिसके बाद अनिरुद्ध उसे अपनी कहानी सुनाता है.