logo-image

सुशांत-श्रद्धा की Chhichhore ने बढ़ाई रफ्तार, दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस किया अपने नाम

खास बात यह है कि फिल्म को वर्ड टू माउथ से काफी प्रमोशन मिली है. क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 08 Sep 2019, 10:44 AM

नई दिल्ली:

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है. बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' ने अपनी कमाई में इजाफा करते हुए करीब 12.25 करोड़ की कमाई की. फिल्म को पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी.

तरण आदर्श के मुताबिक 'छिछोरे' (Chhichhore) ने दो दिन में करीब 19.57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड रविवार पर धमाल मचाएगी. खास बात यह है कि फिल्म को वर्ड टू माउथ से काफी प्रमोशन मिली है. क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं.  

बता दें कि सुशांत और श्रद्धा की फिल्म छिछोरे इससे पहले 'साहो' के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने वीकेंड पर ज्यादा कमाई करेगी. वैसे इस फिल्म को प्रभास की साहो से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.

अनिरुद्ध और माया (श्रद्धा कपूर) का एक बेटा भी है राघव, जो अपने मां-बाप की तरह इंजीनियरिंग करने का सपना लिए जी रहा है. माता-पिता की वजह से उसपर भी बहुत प्रेशर है कि वो भी सलेक्ट हो जाए. लेकिन एंट्रेंस एग्जाम्स में जब राघव का सलेक्शन नहीं हो पाता, तो वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाता और बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश करता है. जिसके बाद अनिरुद्ध उसे अपनी कहानी सुनाता है.