'छिछोरे' पर नहीं चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' का जादू, ये रही दूसरे वीक की कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 04:02:14 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Chhichore Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में बनी हुई है. फिल्म ने अब तक कुल 98.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. नितेश तिवारी के डायरेक्शन बनी छिछोरे ने सिर्फ 5 दिनों में ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. इतना ही नहीं सिर्फ 9 दिनों में फिल्म 75 करोड़ खाते में जमा कर लिए.

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड फिल्म छिछोरे (Chhichhore) ने दूसरे वीक के पहले दिन 5.34 करोड़, दूसरे दिन 9.42 करोड़, तीसरे दिन 10.47 करोड़ और चौथे दिन 4.02 करोड़ कमाए. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं इस फिल्म को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) से कड़ी टक्कर मिल रही है. जिससे कहीं न कहीं इसकी कमाई पर असर जरुर पड़ा है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर पैसे कूट रही है Dream Girl, जानिए अब तक की कमाई

अगर कहानी के बारे में बात करें तो छिछोरे, दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.

First Published: Sep 17, 2019 12:34:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो