logo-image

शेफ विकास खन्ना ने ऋषि कपूर के लिए बनाया खाना, देखें Viral Photo

न्यूयॉर्क में रह रहे ऋषि कपूर ने नीतू, अनुपम और विकास खन्ना के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की

Updated on: 22 Aug 2019, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नीतू सिंह (Neetu Singh) और अनुपम खेर के लिए सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने खुद अपने हाथों से स्वादिष्ट खाना बनाया. अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रह रहे ऋषि कपूर ने बुधरात देर रात को नीतू, अनुपम और विकास खन्ना के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अपने सभी मेहमानों के लिए व्यक्तिगत रूप से बनाए गए जायकेदार भोजन के लिए 'शेफ सुप्रीम' विकास खन्ना आपका धन्यवाद. एहसास हुआ कि हम भी आपस में एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. 'मास्टरशेफ' पर मिलते हैं. बॉन वोयेज (गुडबाय और शुभकामनाएं).'

यह भी पढ़ें- हिमाचल के भूस्खलन में फंसी मलयाली अभिनेत्री मंजू वारियर पहुंची मनाली

विकास ने भी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि ऋषि के लिए भोजन तैयार कर वह खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'सबसे प्यारे ऋषि जी, नीतू सिंह और अनुपम खेर जी. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं. आप सभी के लिए खाना बनाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. भोजन और फिल्मों के लिए भारत का पहला परिवार (एंबेसडर) और अंदाजा लगाइए. मैं कपूर खानदान से जुड़ा हुआ हूं.'

यह भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, इस गाने के लिए बदलनी पड़ी थी 30 बार ड्रेस

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मुलाकात की और इस बात का ध्यान रखा कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें. फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि (Rishi Kapoor) और नीतू से मुलाकात की, उनमें अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) और अनुपम खेर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड के बाद अब Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस फिल्म में आएंगी नजर

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस बीच अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब 'कैंसर मुक्त' हैं और अपने जन्मदिन 4 सितंबर से पहले भारत वापस आ जाएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)