logo-image

न्यूयॉर्क में शख्स ने बॉलीवुड गाने पर किया डांस, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार Video

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

Updated on: 20 Aug 2019, 08:32 PM

नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क की सड़कों पर बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए एक अमेरिकी शख्स के वीडियो को देख महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को बेहद हंसी आई. महिंद्रा ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा किया जिसमें उस आदमी को 'चोली के पीछे क्या है', 'धूम 2' के टाइटल ट्रैक, 'शीला की जवानी', 'बोले चूड़ियां' और पंजाबी गाने 'तुनक तुनक तुन' पर डांस करते देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- टॉम फेल्टन से गिटार सीख रही हैं एमा वॉटसन, देखें Viral Photo

इस वीडियो के कैप्शन में महिंद्रा ने लिखा, 'कम से कम अगली बार जब मैं मैनहट्टन पर होउंगा और सड़क पर बॉलीवुड डांस मूव्स को करना शुरू कर दूं, तो ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं होउंगा!?? ए ग्रेट 'सनडे लाफ' वीडियो.' अब तक, महिंद्रा के इस ट्वीट को 200 बार री-ट्वीट किया जा चुका है और इसे 31,000 लाइक मिल चुके हैं.


आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले भी वो कई वीडियोज शेयर कर चुके हैं. आनंद महिन्द्रा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो भी देखते ही देखते वायरल हो गया था.

यह भी पढ़ें- ब्रिटिश बॉक्सर ने रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को बताया पावर कपल, शेयर की तस्वीर

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा व्हाट्सएप वंडर बाक्स मामूली, लेकिन लीक से हटकर उदाहरणों से भरा पड़ा है जिनका इस्‍तेमाल रोजमर्रा की समस्‍याओं को दूर करने में होता है. इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके दरवाजे को अपनेआप बंद करने का जुगाड़ ढूंढ लिया, जबकि हाइड्रोलिक के लिए 1500 रुपये का खर्चा आता. हम इस रचनात्‍मकता को आगे कैसे ले जाएं जिससे कि ये जुगाड़ से झकास बन सके.'

(इनपुट- आईएएनएस से)