logo-image

कान फिल्म फेस्टिवल 2017: दीपिका और मल्लिका शेरावत ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, ऐश्वर्या राय भी पहुंची फ्रांस

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यहां कान फिल्म महोत्सव में लेबनानी फैशन डिजाइनर जार्ज हाबिका के गाउन में नजर आई जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही थीं।

Updated on: 18 May 2017, 07:57 PM

नई दिल्ली:

कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है इस फेसटिवल में खूबसूरत अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मेट गाला के बाद भी यहां अपनी खूबसूरती का खूब जलवा बिखेरा। उनका हॉट और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वाइन कलर की ड्रेस में दीपिका सिंपल मेकअप और ईयररिंग के बाद भी बेहद खूबसूरत नजर आई पिछले बीस सालों से लो रियाल इस फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार अपनी लंबी साझेदारी का जश्न मनाएगा

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यहां कान फिल्म महोत्सव में लेबनानी फैशन डिजाइनर जार्ज हाबिका के गाउन में नजर आई जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही थीं। मल्लिका ने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो साझा की

वही कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी फ्रांस के लिए रवाना हो चुकी हैं। वह हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या को भी साथ लेकर गई हैं। 

और पढ़ें: मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह बेटी आराध्या भी हो गई हैं कान फिल्म फेस्टिवल में जाने को तैयार.. खुद ही देखिए

यह फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा। फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गयी दीपिका की गॉर्जियस तस्वीरें लॉरियल ने ट्विटर पर साझा की।

दीपिका पादुकोण 17-18 मई, ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी। दीपिका पहले ही कान में अपने जलवे बिखेर रही हैं। वहीं सोनम कपूर भी दो दिन बाद कान फिल्म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाएंगी।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार,प्रियंका चोपड़ा सहित तमाम सितारों ने रीमा लागू के निधन पर जताया शोक

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)