logo-image

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की शान में सजा बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa), Birthday पर की गई यह खास सजावट

बॉलीवुड के किंग खान के बर्थडे पर उनके फैंस में उत्‍साह तो दिखा ही, विदेशों में भी उनका जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया गया. दुबई में बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की शान में खास अंदाज में बर्थडे मनाया गया.

Updated on: 03 Nov 2019, 09:19 AM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग खान के बर्थडे पर उनके फैंस में उत्‍साह तो दिखा ही, विदेशों में भी उनका जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया गया. दुबई में बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की शान में खास अंदाज में बर्थडे मनाया गया. यों कहें कि दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी उन्‍हें अपने अंदाज में बर्थडे विश किया. बर्थडे पर शाहरुख खान ने अपनी 'मन्‍नत' की बालकनी से हाथ हिलाकर वहां जमा हुए फैंस का धन्‍यवाद किया.

यह भी पढ़ें : यह 50-50 क्या है, क्या यह नया बिस्किट है? असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी-शिवसेना पर कसा तंज

शाहरुख खान के 54वें Birthday पर वीडियो क्‍लिप चलाया गया. शाहरुख खान ने इस खास लम्हे को ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. शाहरुख ने इस वीडियो क्‍लिप को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इतना ब्राइट बनाने के लिए शुक्रिया मोहम्मद अलबार और बुर्ज खलीफा. आपका प्यार नायाब है. वाह! ये वास्तव में बहुत लंबा है. लव यू दुबई. ये मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं.'

शाहरुख खान अपने बर्थडे की शाम को बांद्रा स्थित सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम पहुंचे और अपने फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. शाहरुख खान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. शाहरुख खान ने लिखा, मेरा बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र में सीएम कौन बनेगा, पता नहीं पर शपथ ग्रहण के लिए स्‍टेज बनाने की तैयारियां जोरों पर

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी थी. करण ने एक स्पेशल लेटर लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया था.