BREAKING NEWS
  • साक्षी धोनी ने खोली झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास की पोल, वायरल हुआ 'भाभी' का ट्वीट- Read More »
  • वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के बाद निफ्टी (Nifty) ने लगाई 10 सालों की सबसे बड़ी छलांग- Read More »

मिशन मंगल के सामने फीकी पड़ गई बाटला हाउस की चमक, जानिए अब तक किसने कितने पैसे कमाएं

News State Bureau  |   Updated On : August 17, 2019 10:42:41 AM
Mission Magal Vs Batla House

Mission Magal Vs Batla House

ख़ास बातें

  •   मिशन मंगल की चमक के आगे बाटला हाउस की चमक फीकी पड़ गई.
  •   पहले ही दिन मिशन मंगल ने कमाए 29.16 करोड रुपये.
  •  बाटला हाउस, मिशन मंगल के सामने आधे पैसे ही कमा सकी.

नई दिल्ली:  

Mission Magal Vs Batla House: 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मिशन मंगल (Mission Mangal) और जॉन अब्रॉहम (John Abraham) की बाटला हाउस (Batla House) की टक्कर हुई. लेकिन मिशन मंगल की चमक के आगे बाटला हाउस की चमक फीकी पड़ गई. जबकि मिशन मंगल तो रिकार्ड पर रिकार्ड बनाए जा रही है. पहले ही दिन मिशन मंगल ने 29.16 करोड रुपये कमा चुकी है जबकि बाटला हाउस ने 14.59 करोड़ ही कमा पाई. तो इस हिसाब से बाटला हाउस, मिशन मंगल के मुकाबले आधे पैसे ही कमा सकी.
पिछले साल भी 15 अगस्त पर इन दोनों एक्टर की फिल्मों की भिड़ंत हो गई थी. 15 अगस्त 2018 को अक्षय कुमार की गोल्ड (Gold) और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate) रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: Book on Sridevi: इस किताब में खुलेंगे फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के जिंदगी के सारे राज, पढ़ें पूरी खबर

'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं 'सत्यमेव जयते' के पहले दिन का बॉक्स ऑफ‌िस कलेक्‍शन 20.52 करोड़ ही रहा था.

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया. इसके साथ ही तीनों बड़े सितारों अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिंहा के एक्टिंग को भी शानदार होने की बात समीक्षक कह रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलैक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की. 'मिशन मंगल' ने मुंबई और मैसूर जैसे शहरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण अपने नन्हे प्रशंसक के साथ किया ऐसा काम, हो रही चारो तरफ तारीफ

अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से हुई लेकिन मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस कमाई न कर सका या यूं कहें कि मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस एवरेज फिल्म साबित हुई. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएं. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित है.

First Published: Aug 17, 2019 10:22:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो