logo-image

श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुए बोनी कपूर, कहा- जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं

13 अगस्त 1963 शिवकाशी में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने सिने करियर में कई तरह के किरदार निभाए

Updated on: 13 Aug 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का आज 56वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर बॉलीवुड की चांदनी को बोनी कपूर से लेकर कई स्टार्स ने याद किया. श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर ने उन्हें याद करते हुए लिखा- आज का दिन इमोशनल कर देने वाला है.. आपको खोकर हम दुखी हैं लकिन आपकी हंसी को याद कर रहे हैं . हम आपको हर दिन याद करते हैं श्रीदेवी.'

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू...

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी को स्टार बनना देखना चाहती थीं लेकिन डेब्यू फिल्म धड़क से पहले ही उनका निधन हो गया.

अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर के अलावा बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो जान. जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं . हमें रास्ता दिखाती रहना. तुम हमारी याद में हमेशा साथ रहोगी'.

13 अगस्त 1963 शिवकाशी में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने सिने करियर में कई तरह के किरदार निभाए. श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों की पहली 'फीमेल सुपरस्टार' भी कहा जाता है. अगर बॉलीवुड के बारे में बात करें तो उनकी पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी.

लेकिन उन्हें 1983 में आई मूवी 'हिम्मतवाला' से पहचान मिली. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. 24 फरवरी 2018 को अपने भतीजे की शादी में शामिल होने दुबई गई श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से एक्सिडेंटल मौत हो गई.