logo-image

शादी की दूसरी एनिवर्सरी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा रोमांटिक पोस्ट

इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 11 Dec 2019, 10:51 AM

नई दिल्ली:

Virushka Anniversary: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

अनुष्का ने अपने पोस्ट में फ्रेंच कवि विक्टर ह्यूगो की एक पंक्ति भी शेयर की है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'किसी व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा है'-विक्टर ह्यूगो, प्यार के बारे में बात करें तो यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है. यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जो मैनें ये पाया है.'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आर्मी क्लब में सैंडविच बेचने से लेकर 'ट्रेजडी किंग' तक, जानिए दिलीप कुमार से जुड़ी कुछ खास बातें

विराट-अनुष्का ने दो साल पहले आज ही के दिन इटली के लेक कोमो (Lake Como) में शादी की थी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था.

View this post on Instagram

Love recognizes love 💜✨💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कई बार तो ऐसा हुआ कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को क्रिकेट फैंस की नारजगी का भी शिकार होना पड़ा. विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस (Bigg Boss) होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह जानकर होंगे हैरान

इस पावर कपल ने अपने शादी के आउटफिट के लिए सब्यसाची को चुना था. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लहंगे की काफी तरीफ भी हुई थी. वहीं रिसेप्शन की बात करें तो विराट (Virat Kohli) ने इंडिगो नेवी ब्लू कलर का बंदगला के साथ जोधपुरी ट्राउजर पहना था. वहीं अनुष्का शर्मा 'स्मोकी ग्रे' कलर के लंहगे में नजर आईं थीं.

View this post on Instagram

My partner for lifetime & beyond and my fasting partner for the day 🥰 Happy karvachauth to all 🌝💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

💜 @indiansportshonours

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विरुष्का (Virushka) के रिसेप्शन में नीता अंबानी (Nita Ambani), लारा दत्ता-महेश भूपति, कंगना रनौत (Kangana Ranaut), रेखा, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं. विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 30.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने फैंस के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.