logo-image

Bollywood Top 5: जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी तो वहीं वायरल हो रहा है बिग बी का 'भेलपूरी' वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकांउट हैक हो गया तो ठीक होने के बाद उन्होंने शेयर किया बेहद मजेदार वीडियो.

Updated on: 11 Jun 2019, 06:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई खबर चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकांउट हैक हो गया तो ठीक होने के बाद उन्होंने शेयर किया बेहद मजेदार वीडियो. वहीं कैटरीना कैफ ने एक शो में बताया अपने सबसे बड़े डर के बारे में, जिसे नहीं चाहती हैं वो कभी भी देखना. कपिल के शो में पहुंचे अनुपम खेर ने उनके होने वाले बच्चे को लेकर कहा कुछ ऐसा कि दर्शकों की छूट पड़ी हंसी.. आइए जानते हैं ऐसी ही 5 बड़ी बॉलीवुड खबरों के बारे में....

एक बार फिर 'गैंगस्टर' बनकर आएंगे जॉन अब्राहम, इस बार होंगे इमरान हाशमी भी साथ

अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी, फिल्म निर्माता संजय गुप्ता की आगामी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. गुप्ता ने एक बयान में कहा, "जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. 

हाथों में बंदूक लिए हुए नजर आईं श्रद्धा कपूर, रिलीज हुआ 'साहो' से उनका लुक

'आशिकी गर्ल' श्रद्धा कपूर के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह 'साहो' के कारण चर्चा में हैं. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. बेबाक अंदाज में नजर आ रही श्रद्धा ने किसी पर बंदूक तानी हुई है.

जब युवराज के लिए माही ने भुला दिया था अपना प्यार

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, वहीं एक ऐसा समय था जब क्रिकेट के मैदान पर युवराज का बल्ला हसीनाओं के दिल की धड़कन को बढ़ा देता था, युवराज सिंह की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है.

विदेशों में भी है भेलपूरी की डिमांड, यकीन न आए तो देख लीजिए अमिताभ बच्चन का ये वीडियो

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका ट्विटर अकांउट भी हैक हो गया था जिसे अब वापस ठीक कर लिया गया है. फिलहाल अब बिग बी वापस ट्विटर पा आ चुके हैं और आते ही उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के होने वाले बच्चे के लिए अनुपम खेर ने कहा कुछ ऐसा कि सबकी छूट पड़ी हंसी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा चुटकुलों और एक्टिंग से सबको हंसाते रहते हैं.