logo-image

Bollywood Top 5: कपिल देव के साथ करीना कपूर ने खेला क्रिकेट तो कपिल शर्मा ने शेयर की Babymoon की तस्वीरें

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं.

Updated on: 08 Aug 2019, 07:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर और कपिल देव (Kapil Dev) नजर आ रहे हैं तो वहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिनी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ की कनाडा की बेबीमून की तस्वीर शेयर की है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

कपिल देव के साथ साड़ी में करीना कपूर ने खेला क्रिकेट, यहां देखें मजेदार Video

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में बतौर जज नजर आ रही हैं. करीना कपूर खान इस बार परफॉर्मेंस को जज कर रही हैं. हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर और कपिल देव (Kapil Dev) नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में मना रहे हैं BABYMOON, शेयर की ये तस्वीर

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) इस साल के अंत यानी कि दिसंबर में खुशखबरी दे सकतीं हैं. हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हुए हैं. अब कपिल ने गिनी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ की कनाडा की बेबीमून की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में मैं और तुम.'

मल्लिका शेरावत को याद आए पुराने दिन, शेयर किया ये Throwback Video

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मल्लिका अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मल्लिका ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हॉलीवुड स्टार एक्शन स्टार जैकी चैन (Jackie Chan) नजर आ रहे हैं.

रौबदार अंदाज में दिखे संजय दत्त, Prasthanam से लुक हुआ रिवील

संजय दत्त की फिल्म प्रश्थानम के नए पोस्टर से संजय दत्त का लुक रिवील कर दिया गया है. देवा कट्टा की ये फिल्म तेलुगू Prasthanam का हिंदी रिमेक है. 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में संजय दत्त का रौबदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. वह किसी राजा की तरह सिंहासन पर बैठे नजर आ र हे हैं.

Article 370 पर फैसले के बाद शाहिद कपूर का ये Video हो रहा है Viral, देखें यहां

मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) को खत्म कर दिया है. इस आर्टिकल से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को विशेष दर्जा दिया गया था. इस ऐतिहासिक फैसले के आते ही सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'हैदर' (Haider) का एक डायलॉग छाया हुआ है.