logo-image

Bollywood Top 5: इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं सुहाना खान तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी गिरफ्तारी के Video पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 07 Aug 2019, 06:07 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं. अब सोनाक्षी अपने वायरल विडियो पर सफाई देने के लिए सामने आई हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, पोस्टर हुआ लांच

बी-टाउन की फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), जिनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सुहाना खान ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं. जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी गिरफ्तारी के Viral Video पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं. विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं, 'क्या कर रहे हैं यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं? इसके बाद से ट्विटर पर #AsliSonaArrested ट्रेंड करने लगा था.

हनीमून की तस्वीरों पर Troll हुईं नुसरत जहां, यूजर्स बोले- सिर्फ घूमना आता है

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) के हनीमून की तस्वीरें छाई हुई हैं. नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक में नुसरत सफेद और काले रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मांग में पड़ा सिंदूर और हाथों में सजे चूड़े उन्हें देसी लुक भी दे रहे हैं.

जब फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुंच गईं थीं सुषमा स्वराज, रितेश देशमुख ने शेयर किया किस्सा

दिग्‍गज भारतीय राजनेता रहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज (Sushma Swaraj) अब नहीं रहीं. उनके निधन की खबर मिलते ही पूरा देश शोकाकुल हो गया. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार रात को 67 साल की उम्र में निधन हो गया. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट से सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर शोक जताया है.

विदेशी महिला ने सुषमा स्वराज के लिए गाया था 'इचक दाना बीचक दाना', देखें Video

भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) हमारे बीच नहीं रहीं. उनके निधन के बाद देशभर की आंखें नम है. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार रात को 67 साल की उम्र में निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने आखरी सांस लीं. जैसे ही उनके निधन की खबर आईं, सोशल मीडिया शोक संदेशों से भर गया. ट्विटर पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार (Raveesh Kumar) ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का 2018 में मध्य एशिया के तीन देशों कजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान और किर्गिस्तान के दौरे का एक वीडियो शेयर किया था. सुषमा स्वराज की मुलाकात उज्बेकिस्तान में एक स्थानीय महिला से हुई थी. महिला ने सुषमा स्वराज के लिए खास गाना गाया था. यहां देखिए वीडियो.