logo-image

Bollywood Top 5: पूल में बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन तो प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज देती दिखीं समीरा रेड्डी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #BottleChallenge पूरा करने का एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 04 Jul 2019, 06:05 PM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिंयां बटोर रही हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy)काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, हाल ही में समीरा ने अपने गर्भावस्था के आखिरी चरण की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

स्विमिंग पूल में बेटी के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, देखें Video

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिंयां बटोर रही हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. हाल ही में सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटी अलीशा के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज देती दिखीं समीरा रेड्डी, देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy)काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन इन दिनों समीरा अपने मां बनने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. समीरा दूसरी बार मां बनने वाली हैं. बेबी बंप के साथ उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इसके बाद ट्रोलर्स ने समीरा को उनके बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में समीरा ने अपने गर्भावस्था के आखिरी चरण की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

वरुण धवन के बाद तापसी पन्नू पर भड़कीं रंगोली चंदेल, अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती रही हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और बॉलीवुड के सितारों ने भी इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है.

अक्षय कुमार का मास्क पहनकर रितेश देशमुख बने एक्शन हीरो, शेयर किया ये #BottleChallenge

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #BottleChallenge पूरा करने का एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे एक्शन आइडल हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्टैथम (Jason Statham) से प्रेरित. अब बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय के वीडियो के साथ एक मजेदार ट्वीट शेयर किया है.

जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी ने अपनी फिल्म 'जिस्म 2' की शूटिंग के दौरान एक खुलासा किया था. जिसको सुनकर सभी हैरान थे.