logo-image

Bollywood Top 5: संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'प्रस्थानम' का टीजर तो वायरल हो रही हैं प्रियंका की रोमांटिक तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मियामी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं.

Updated on: 29 Jul 2019, 07:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस टीजर की शुरुआत संजय दत्त की आवाज से होती है तो वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मियामी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

Prasthanam Teaser: संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'प्रस्थानम' का टीजर, दिखा उनका रौबदार अंदाज

Prasthanam Teaser: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस टीजर की शुरुआत संजय दत्त की आवाज से होती है. वह कहते हैं...हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छिनोगे तो महाभारत अब फैसला खुद कर लो रामयाण या महाभारत... फिल्म के इस टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक नेता का होगा. ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड होगी. फिल्म में संजय दत्त के अलावा अली फजल और जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला जैसे कई किरदार भी नजर आ रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणवीर की पुरानी फोटो, कैप्शन में लिखा- हम

अभिनेत्री दीपिका पादूकोण ने अपने पति व अभिनेता रणवीर के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में स्टार जोड़ी एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए तस्वीर के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. दीपिका सफेद रंग के फ्लोर-स्वीपिंग गाउन में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं रणवीर ने काले रंग का सूट पहन रखा है. दीपिका ने इसका कैप्शन लिखा है, 'हम'.

Photo: सोशल मीडिया पर छाईं प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक तस्वीरें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मियामी में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में प्रियंका ने मियामी में अपने जन्मदिन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरों में से एक में निक और प्रियंका एकदूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इन सभी तस्वीरों में से सबसे अधिक प्यारी तस्वीर वह है, जिसमें पूल में प्रियंका गुलाबी रंग की बिकनी में निक के पैरों पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं, वहीं निक भी उन्हें निहार रहे हैं.

वायरल हुआ अर्जुन कपूर का नया टैटू, जानिए क्या है इसका मतलब

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने शरीर में दूसरा टैटू करवाया है. उनका 'पर अरडुआ एड एस्ट्रा' टैटू दिखाता है कि सितारों तक पहुंचने के लिए अभिनेता परिश्रम कर के व्यक्तिगत ऊंचाई पर आए हैं. 'पर अरडुआ एड एस्ट्रा' लोकप्रिय लैटिन वाक्यांश है, जिसका अर्थ है कष्टों के माध्यम से सितारों तक जाना. यह रॉयल एयर फोर्स, रॉयल कॉमन एयर फोर्स, रॉयल न्यूजीलैंड एयर फोर्स और साथ ही 1947 तक रॉयल इंडियन एयर फोर्स जैसे अन्य कॉमनवेल्थ वायु सेनाओं का आधिकारिक आदर्श वाक्य रहा है.

एक बार फिर 'Naach ke Pagal' हुईं ढिंचैक पूजा, देखें Video

कुछ ही समय में यूट्यूब पर अपने गानों से छाने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) एक बार फिर से चर्चा में हैं. अपने पहले गाने 'सेल्फी मैंने लेली आज' से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का हाल ही में एक नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने का टाइटल है 'नाच के पागल' (Naach ke Pagal). ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) के इस गाने को अब तक 2.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी ऊपर है. 25 जुलाई को रिलीज हुआ पूजा का ये गाना अब यूट्यूब पर ट्रेंड होना शुरू हुआ है. पूजा के इस गाने में कभी पूल के किनारे रैप करती तो कभी डांस करती नजर आ रही हैं.