logo-image

Bollywood Top 5: सलमान खान हैं अपने दुश्मन की छोटी बहन के दीवाने तो वहीं सुनील ग्रोवर ने उड़ाया कैटरीना का मजाक

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) आजकल परिवार के संग समय बिता रहे हैं

Updated on: 29 Jun 2019, 07:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात की. लेकिन जिस एक्ट्रेस का उन्होंने नाम लिया वो भाईजान की दुश्मन एक्ट्रेस की छोटी बहन है तो वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दिया टॉवल पोज, फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ का उड़ाया मजाक... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

कैटरीना नहीं अपने इस दुश्मन की छोटी बहन के दीवाने हैं सलमान खान, मानते हैं उसे शानदार एक्ट्रेस

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की सफलता का लुत्फ उठा हैं. अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म ने अब तक 325 करोड़ की कमाई कर ली है. शुरुआत से ही भारत सुर्खिंयों में बनी हुई थी. जिसकी वजह से भी इसे फायदा मिला. फिलहाल हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात की. लेकिन जिस एक्ट्रेस का उन्होंने नाम लिया वो भाईजान की दुश्मन एक्ट्रेस की छोटी बहन है. सलमान ने प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा को एक शानदार एक्ट्रेस बताया.

क्या प्रियंका चोपड़ा हैं प्रेग्नेंट? इस फोटो को देख फैंस ने किया सवाल

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) आजकल परिवार के संग समय बिता रहे हैं. प्रियंका और निक इन दिनों फ्रांस की राजधानी पेरिस, जो 'सिटी ऑफ लव' के नाम से भी मशहूर है में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं.

आमिर खान की बेटी ईरा ने बॉयफ्रेंड संग किया रोमांटिक डांस, यहां देखें Viral Video

आजकल बॉलीवुड के स्टार किड्स लोगों के बीच काफी ज्यादा फेमस हैं, इन स्टार किड्स में एक लड़की ऐसी भी है जो भले ही कैमरे के सामने ज्यादा न आती हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. ये स्टार किड है बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan). ईरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में ईरा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ डांस करती दिख रही हैं.

'छेदी सिंह' के इस वीडियो को देखकर टाइगर श्रॉफ के भी छूट जाएंगे पसीने, देखें Viral Video

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. फिल्म 'दबंग' (Dabangg) से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले सोनू का इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोनू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस और वर्कआउट वीडियो तथा फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अब सुनील ग्रोवर ने दिया टॉवल पोज, फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ का उड़ाया मजाक

फिल्म 'मोहरा' (Mohra) का सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' एक बार फिर पर्दे पर आग लगाने आ रहा है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये रेन सॉन्ग बॉलीवुड के सबसे सेंशुअस गानों में से एक है. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने को एक बार फिर रिक्रिएट किया गया है. सूर्यवंशी में इस गाने को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया गया है. हाल ही में गाने की शूटिंग की एक फोटो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ दोनों सिर पर बाथ टॉवल बांधे दिखाई दे रहे थे.