logo-image

Bollywood Top 5: बिपाशा बसु ने शेयर की बिकिनी फोटो तो सलमान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया

Updated on: 25 Jul 2019, 07:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर अपने कॉलेज की दिनों की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो वहीं बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

बिपाशा बसु ने शेयर की बिकिनी फोटो, अब फिर चाहती हैं वही Hot Look!

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में बिपाशा (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर अपने कॉलेज की दिनों की एक तस्वीर शेयर की है.

सलमान खान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लाखों दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. सलमान खान (Salman Khan) अब 50 का आंकड़ा भी पार कर चुके हैं. हाल ही में शादी को लेकर सलमान (Salman Khan) ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है.

स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), अपर्णा सेन (Aparna Sen), अदूर गोपालकृष्णन, मणिरत्नम और कोंकणा सेन शर्मा सहित कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक खुला पत्र लिखकर भारत में बढ़ रहे लिंचिंग के मामलों पर चिंता व्यक्त की है. अब इसी मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक बयान दिया है.

'किक' को पूरे हुए 5 साल, अगले साल डेविल बनकर आने वाले हैं सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए आज काफी बड़ा दिन है. आज से पांच साल पहले उनकी फिल्म किक बॉक्स पर रिलीज हुई थी. साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म के गानें और डायलॉग्स भी फेमस हुए थे. खासकर 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था. सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं.

परिणीति से फ्लर्ट करना पड़ा कपिल शर्मा को भारी, मांगा गिन्नी का मोबाइल नंबर

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी से सजी फिल्म जबरिया जोड़ी इस साल 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है दोनों ही स्टार्स फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति, कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे. जहां कपिल ने दोनों ही स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. शो के लेटेस्ट प्रोमों में कपिल परिणीति से फ्लर्ट करते भी नजर आए लेकिन परिणीति ने अपने जवाब से कपिल की बोलती बंद कर दी.