logo-image

Bollywood Top 5: बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान लेने वाले हैं इतने करोड़ तो वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे.

Updated on: 22 Jun 2019, 06:23 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड की 'मस्तानी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं. ऐसा कोई नहीं है जो उनका दीवाना न हो. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह अपने पिता के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. लेकिन हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपने दायित्व का कड़ाई से पालन करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पहचान पत्र की मांग की.

Bigg Boss में फिल्मों से कहीं ज्यादा फीस लेने वाले हैं सलमान खान, जानकर चौंक जाएंगे आप

टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करेंगे. क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस की गिनती टीवी जगत के सबसे महंगे रियलिटी शो में की जाती है, वहीं क्या आप यह जानते हैं कि बिग बॉस 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान कितनी फीस लेने वाले हैं.

'दबंग 3' की स्टोरी हुई रिवील, फिल्म में 20 साल के नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आईं. फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है.

'कबीर सिंह' को देखने के बाद मीरा राजपूत ने दिया अपना रिव्यू, कहा- फासलों से हौसला ये टूटता नहीं..

शाहिद कपूर की गिनती बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में होती है. हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का जलवा देखने को मिला है. दर्शक फिल्म को खासा पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म की गुरुवार को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म देखने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद की जमकर तारीफ की है.

Confirm: आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, दे चुकी है साथ में दो हिट फिल्में

बॉलीवुड स्टार आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है. आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफिशियल रीमेक है.

एयरपोर्ट पर गार्ड ने मांगी दीपिका पादुकोण से आईडी प्रूफ, एक्ट्रेस ने कहा- चाहिए

अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड की 'मस्तानी' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं.