logo-image

Bollywood Top 5: 'निकम्मा' बनकर आने वाले हैं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु तो तापसी ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) का भी रिमेक बनने जा रहा है

Updated on: 22 Jul 2019, 07:26 PM

नई दिल्ली:

मैंने प्यार किया से फेमस हुई सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म निकम्मा से एंट्री करने वाले हैं. इस एक्शन फिल्म में अभिमन्यु के साथ सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन का उन्हें 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

'निकम्मा' बनकर आने वाले हैं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु, जानिए पूरी डिटेल्स

मैंने प्यार किया से फेमस हुई सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म निकम्मा से एंट्री करने वाले हैं. इस एक्शन फिल्म में अभिमन्यु के साथ सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. निकम्मा को शब्बीर खान डायरेक्ट करेंगे. शब्बीर ने इससे पहले 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी सुपरहिट मसाला एंटरटेनर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, कहा- मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड मत खेलो

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन का उन्हें 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी. बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने और कंगना की बहन रंगोली के बीच हुए विवाद पर बात की है. तापसी ने कहा, 'केवल अनुराग कश्यप ही नहीं बल्कि कई और लोग भी मेरे सपॉर्ट में आने वाले थे. उनके दोस्तों ने कंगना और रंगोली को जवाब देने के लिए कहा था पर इस बिना वजह की लड़ाई में नहीं पड़ना चाहती.

बॉयफ्रेंड रोहमन का हाथ थामे नजर आईं सुष्मिता सेन, फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे साथ चलो

अपनी बेटियों रिनी और अलिशा के साथ यहां छुट्टियां मना रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के हाथों में हाथ डाले नजर आईं. सुष्मिता ने रविवार को अपने रोमांटिक पलों की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, "मेरे साथ चलो, सच का जश्न मनाते हुए , जो होगा, वो होगा, रोहन शॉल! ढेर सारा प्यार."

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

आजकल बॉलीवुड में रीमेक गानों के बाद अब फिल्मों के रीमेक बनने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) का भी रिमेक बनने जा रहा है. फराह खान (Farah Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) रीमेक पर काम कर रहे हैं.

लहंगा पहनकर जैकलीन फर्नांडिस ने बीट पर किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि चर्चा में आ जाती हैं. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीट पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.