logo-image

Bollywood Top 5: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का टीजर हुआ रिलीज तो अनुष्का की बिकनी Photo पर लोगों ने ऐसे किया Troll

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं.

Updated on: 20 Aug 2019, 08:58 PM

नई दिल्ली:

पिछले दो साल से बन रही साउथ के स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है तो वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी एक फोटो के कारण ट्रोल हो रही हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

Sye Raa Narasimha Reddy Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का धमाकेदार टीजर रिलीज, देखें यहां

Sye Raa Narasimha Reddy Teaser: पिछले दो साल से बन रही साउथ के स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ चिरंजीवी, विजय सेतुपति और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बिकनी Photo तो लोगों ने बनाए ये मजेदार Memes

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी एक फोटो के कारण ट्रोल हो रही हैं. अनुष्का की ये फोटो काफी हॉट है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है. दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों हॉलीडे पर हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का काफी फ्रेश और खुश नजर आ रही हैं. अनुष्का ने जैसी ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की लोगों ने Memes बनाने शुरू कर दिए.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हुए शिल्पा शेट्टी के इस काम के मुरीद

अपने शानदार डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty)ने एक कंपनी के स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के 10 करोड़ रुपये का ऑफर को ठुकरा दिया. एक खबर के मुताबिक शिल्पा को एक आयुर्वेदिक कंपनी ने पतला होने की पिल्स को एंडोर्स करने के लिए एप्रोच किया था.

तापसी पन्नू उस वक्त रह गई हैरान, जब इस डायरेक्टर ने नारियल फेंक कर मारा, जानें पूरा माजरा

एक के बाद एक करके कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में नजर आने वाली हैं. जिसमें तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आईं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. तापसी (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि एक साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने कोकोनट फेंककर मारा था.

इस गंभीर बीमारी से ग्रसित थे अमिताभ बच्चन, लोगों को किया जागरूक

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आठ साल तक यह पता नहीं था कि वह टीबी जैसी बीमारी से पीड़ित थे और उन्होंने कहा कि उन्हें यह बात लोगों को बताने में बुरा नहीं लगता कि वह टीबी के मरीज रह चुके हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक कार्यक्रम लॉन्चिग के मौके पर डॉक्टर हर्षवर्धन से बातचीत कर रहे थे, और उन्होंने उनसे आग्रह किया कि नियमित जांच के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए, ताकि शुरुआत में ही बीमारी का पता चल सके.