logo-image

Bollywood Top 5: भांजे आहिल के स्टंट पर हवा में उछले सलमान खान तो ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक'

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 19 Jul 2019, 06:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं तो वहीं ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 को लेकर काफी चर्चा में हैं... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

आप भी नहीं जानते होंगे तैमूर अली खान और इनाया के ये निक नेम

बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्री से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियां बटोर रहे है. इन दिनों हर जगह स्टार किड्स की धूम मची हुई है. हालांकि लोगों के दिल पर अब तक राज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के शहजादे तैमूर (Taimur) ही कर रहे हैं. हाल ही में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi) और इनाया नाउमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे.

ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक', देखिए कैसे सीख रहे हैं बिहारी

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 को लेकर काफी चर्चा में हैं. गणितज्ञ आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म ने अब तक अपने खाते में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के लिए ऋतिक ने काफी मेहनत की और भोजपुरी सीखी. अब ऋतिक ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी गाना तू लगावे लू जब लिपिस्टीक को गाते हुए दिख रहे हैं. बिहारी भाषा को सीखने के लिए ऋतिक को क्या क्या करना पड़ा वो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

मां बनने के बाद समीरा रेड्डी ने बताई आपबीती कहा- पागल कर देता है सिजेरियन टांकों का दर्द

अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने प्रसव के बाद के सफर को साझा किया है. उनका कहना है कि यह शरीर पर बहुत असर डालता है, क्योंकि सिजेरियन के दौरान पड़े टांकों का दर्द पागल कर देता है. समीरा (Sameera Reddy) ने गुरुवार को अपने दूसरे बच्चे, एक बेटी के प्रसव के बाद अपनी तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ ही समीरा (Sameera Reddy) ने एक लेख भी लिखा था, जिसमें उन्होंने प्रसव के बाद के सफर के बारे में लिखा है.

भांजे आहिल के स्टंट पर हवा में उछले सलमान खान, यहां देखें Viral Video

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं वर्कआउट, स्केचिंग से लेकर #BottleCapChallenge तक के वीडियो.

मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर तो यूजर बोले- कबीर सिंह की 'असली बंदी'

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर देखते ही देखते कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. मीरा राजपूत (Mira Rajput) के इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फॉलोअर हैं. मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'throwback'. तस्वीर में मीरा डेनिम की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. मीरा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.