logo-image

Bollywood Top 5: 'दबंग 3' में इस बार दिखेगी ये एक्ट्रेस तो बचपन से ही ये था अर्जुन कपूर का सबसे बड़ा दुश्मन

तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर ने अब तक कुल 6. 09 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

Updated on: 18 Jun 2019, 06:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 की जानें एक्सक्लूसिव खबर. सलमान खान आने वाली फिल्म दबंग 3 के इंट्रो सीन के लिए बांद्रा के पूरे मेहबूब स्टूडियो को बुक कर लिया है यानी लगभग 10 से 15 लाख रुपए की रोज़ की लागत सिर्फ और सिर्फ स्टूडियो प्रतिदिन का खर्च. तो वहीं तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर ने अब तक कुल 6. 09 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

Exclusive: 'दबंग 3' में इस बार दिखेगी ये एक्ट्रेस, बन सकती 'रज्जो' की सौतन

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है, लाजिमी भी है क्योंकि सलमान खान ने अपने बेमिसाल एक्टिंग से चुलबुल पांडेय का किरदार लोगों के ज़हन में ज़िंदा जो कर दिया है. सलमान खान आने वाली फिल्म दबंग 3 के इंट्रो सीन के लिए बांद्रा के पूरे मेहबूब स्टूडियो को बुक कर लिया है यानी लगभग 10 से 15 लाख रुपए की रोज़ की लागत सिर्फ और सिर्फ स्टूडियो प्रतिदिन का खर्च.

लोगों को पसंद आ रही है तापसी पन्नु की Game Over, जानिए अब तक की कमाई

तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर ने अब तक कुल 6. 09 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज हुई. गेम ओवर ने अपने पहले दिन 97 लाख, दूसरे दिन 1.94 करोड़, तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 2.04 करोड़ कमाए. वहीं फिल्म ने अपने चौथे दिन फिल्म ने 1.14 करोड़ कमाए.

बचपन से ही ये था अर्जुन कपूर का सबसे बड़ा दुश्मन कहा- जंग थी काफी कठिन

अभिनेता अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते वक्त की फोटो को शेयर किया है.अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इसके साथ कहा है कि मोटापे के साथ उनकी अब तक की जंग काफी कठिन रही है.

सोशल मीडिया पर सतरंगी अदाएं बिखेरती नजर आईं अदा शर्मा

वेब सीरीज 'द हॉलिडे' से वेब की दुनिया में आगाज करने के लिए तैयार अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने बालों को - बैंगनी, गुलाबी और नारंगी तीन रंगों में कलर करवाया है. अदा 'द हॉलिडे' की शूटिंग के लिए मॉरीशस में हैं और उन्होंने अपने नए बोल्ड लुक को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की.

स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

हाल ही में वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने मैनचेस्टर (Manchester) में इंडिया VS पाकिस्तान (IND VS PAK) के मैच में बड़ी जीत दर्ज की है. इस मैच को लेकर अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने बहुत से ट्वीट किए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.