logo-image

Bollywood Top 5: लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी का बेली डांस तो नवाज ने बताया अपने तीन बाप के बारे में

इन दिनों वेब सीरीज का दौर है. सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के पहले सीजन से धमाल मचा चुके गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही दूसरे सीजन को लेकर आने वाले हैं.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए आज का दिन काफी खास रहा. जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण के शिकार केस में फर्ज़ी एफिडेविट दाखिल करने के मामले में सलमान खान को बरी कर दिया है. तो वहीं विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत के बाद पूनम  पांडे ने टीम इंडिया के लिए एक हॉट वीडियो शेयर किया है... आइए जानते हैं क्या रहा बॉलीवुड में खास...

पूनम पांडे ने टीम इंडिया को पाकिस्तान पर जीत के बाद दिया ये गिफ्ट, देखें Video

कल वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने मैनचेस्टर (Manchester) में इंडिया VS पाकिस्तान (IND VS PAK) के मैच में बड़ी जीत दर्ज की है. ऐसे में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी भला कैसे पीछे रह सकती थी.

लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी कपूर का बेली डांस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'धड़क' स्टार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जान्हवी ज्यादातर शार्ट्स में नजर आती हैं. जिसके कारण वह ज्यादा चर्चा में रहती हैं.

Father's Day के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- 'मेरे तीनों बाप ने मुझे धोखा दिया'

इन दिनों वेब सीरीज का दौर है. सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) के पहले सीजन से धमाल मचा चुके गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही दूसरे सीजन को लेकर आने वाले हैं. जाह्नवी कपूर का एक सिजलिंग डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

फादर्स डे के मौके पर बेटी ईरा ने आमिर खान को बनाया पंचिंग बैग, देखें ये मजेदार Video

पूरे देश में कल फादर्स डे (Father's Day) मनाया गया था. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस खास मौके पर अपने पिता को विश कर रहे थे. इसी फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) ने एक खास वीडियो शेयर किया है.

Video: सोहेल खान के बेटे के रखवाले बने सलमान खान, ऐसे बचाई जान

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 188.65 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. सलमान खान लगातार अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के सहारे जुड़े रहते हैं.