Bollywood Top 5: 'Section 375' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज तो श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुए बोनी कपूर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 13, 2019 08:04:36 PM
Bollywood Top 5

Bollywood Top 5 (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'सेक्शन 375' के ट्रेलर को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है तो वहीं पिछले काफी टाइम से 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games 2) चर्चा में बना हुआ है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

फिल्म 'Section 375' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

Section 375 Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'सेक्शन 375' के ट्रेलर को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी के आधार का पता चलता है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ऋचा (Richa Chadha) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के साथ होती है, जो अपने अपने क्लाइंट के साथ कोर्टरूम में मौजूद होते हैं.

Sacred Games 2 के नए प्रोमो में दिखा महिलाओं का धमकी भरा अंदाज, डर के साए में 'गणेश गायतोंडे'

पिछले काफी टाइम से 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games 2) चर्चा में बना हुआ है. बोल्ड कंटेंट से भरपूर इस वेबसीरीज के दमदार डॉयलाग भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहे. सेक्रेड गेम्स 2 का नया प्रोमो पूरी तरह से सेक्रेड गेम्स की महिला कलाकारों को समर्पित है. प्रोमो की शुरुआत जोजो मस्कारेनास (सुरवीन चावला), बाट्या एबेलमैन (कल्कि कोचलिन) और कुसुम देवी यादव (अमृता सुभाष). टीजर की शुरुआत जोजो से होती है जो मुंबई के खूंखार गैंगस्टर गणेश गायतोंडे (नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी) को धमकाती हुई नजर आ रही हैं.

श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुए बोनी कपूर, कहा- जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं

दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी का आज 56वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर बॉलीवुड की चांदनी को बोनी कपूर से लेकर कई स्टार्स ने याद किया. श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर ने उन्हें याद करते हुए लिखा- आज का दिन इमोशनल कर देने वाला है.. आपको खोकर हम दुखी हैं लकिन आपकी हंसी को याद कर रहे हैं . हम आपको हर दिन याद करते हैं श्रीदेवी.' श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू...

खालिस्तान समर्थकों के साथ हार्ड कौर ने PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को कहे अपशब्द, देखें VIDEO

पंजाबी गायिका हार्ड कौर (Hard Kaur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में हार्ड कौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ अपशब्द बोलती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हार्ड कौर कुछ समय पहले आरएसएस चीफ मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देकर विवादों में रह चुकी हैं.

44 साल की शोले : अमिताभ बच्‍चन और संजीव कुमार बनना चाहते थे 'गब्‍बर', जानें अमजद खान को कैसे मिला रोल

साल 1975 और तारीख 15 अगस्‍त, यानी स्‍वतंत्रता दिवस की सालगिरह. उसी दिन एक फिल्‍म रिलीज हुई, जिसने उस वक्‍त के सारे कीर्तिमान ध्‍वस्‍त कर दिए. आज भी कभी यह फिल्‍म टीवी पर आती है तो उसे देखे बिना नहीं रहा जाता, फिल्‍म का नाम 'शोले'. इस गुरुवार को फिल्‍म को रिलीज हुए 44 साल हो जाएंगे, लेकिन अभी भी स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्‍म की चर्चा हो ही जाती है. आज की पीढ़ी के बच्‍चे और युवा हों, या 90 के दशक के बच्‍चे जो अब युवा से कुछ आगे निकल गए हैं या फिर बड़े बुजुर्ग. शायद ही कोई ऐसा हो, जिसने इस फिल्‍म को न देखा हो. लेकिन फिल्‍म के पीछे के बहुत सारे तथ्‍य ऐसे हैं, जो शायद आप न जानते हों. तो आइए हम आपको कुछ ऐसी रोचक बातें बताते हैं जो अपने आप में एक कहानी हैं.

First Published: Aug 13, 2019 08:04:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो