logo-image

Bollywood Top 5: 'Funk Love' गाने में जलपरी बनीं सनी लियोन तो शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर!

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सुपर 30' इस साल 12 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Updated on: 11 Jul 2019, 07:32 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'झूठा कहीं का' (Jhootha Kahin Ka) में बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) का 'फंक लव' गाना (Funk Love Song) आज रिलीज हो गया है. बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच हुए सेमीफाइनल में मैच हारकर टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है. एक तरफ जहां भारतीय फैंस टीम इंडिया की हार से दुखी हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने टीम इंडिया के जज्बे को सराहा है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

'Funk Love' गाने में जलपरी बनीं सनी लियोन, लगा रही हैं पानी में आग

फिल्म 'झूठा कहीं का' (Jhootha Kahin Ka) में बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) का 'फंक लव' गाना (Funk Love Song) आज रिलीज हो गया है. गाने में सनी लियोन का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. फंक लव गाने को सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है. फिल्म के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! पिता शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना

मीडिया के एक बड़े हिस्से ने गुरुवार को यह कहते हुए हद कर दी कि साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) से शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बात पर श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने हंसते हुए इन सारी अफवाहों को खारिज कर दिया. शक्ति कपूर ने कहा, 'वाकई में? मेरी बेटी शादी कर रही है? कृपया मुझे भी आमंत्रित करना मत भूलिएगा!'

भारत की हार पर बिग बी के साथ आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच हुए सेमीफाइनल में मैच हारकर टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है. एक तरफ जहां भारतीय फैंस टीम इंडिया की हार से दुखी हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने टीम इंडिया के जज्बे को सराहा है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 इस साल 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही टाइम बाकि है आनंद कुमार ने अपने जीवन का एक बड़ा राज उजागर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया है. इंटरव्यू में आनंद कुमार ने बताया की वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं उन्हें ब्रेन ट्यूमर है. इतना ही नहीं आनंद कुमार ने कहा कि वह अपने जीवित रहते हुए अपनी बायॉपिक देखना चाहते हैं इसलिए इस फिल्म के लिए हां कर दी. आनंद ने बताया कि मुझे 2014 में एक जांच के दौरान पता चला कि मेरे दिमाग की एक नस में ट्यूमर है.

इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी लगती है बेस्ट, अनन्या पांडे ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya panday) की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा. अनन्या हिंदी सिनेमा में डेब्यू के बाद काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं. अनन्या इन दिनों लखनऊ में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही है.