logo-image

Bollywood Top 5: फिल्म 'बाटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज तो दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ पकड़कर कह दी दिल की बात

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल में होती है.

Updated on: 10 Jul 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल में होती है. इस बार दीपिका ने रणवीर के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

Batla House Trailer: फिल्म 'बाटला हाउस' के ट्रेलर में दिखी जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग, यहां देखें Video

Batla House Trailer: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. फिल्म के मेकर्स ने आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर के भी धमाका ही किया है.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का हाथ पकड़कर कह दी दिल की बात, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल में होती है. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. इस बार दीपिका ने रणवीर के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणवीर का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है.

जैकलीन फर्नांडिस के Instagram पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया ये खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि चर्चा में आ जाती हैं. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में लोगों को धन्यवाद दिया.

क्या आपने देखा सलमान खान और प्रभु देवा का ये 'उर्वशी' गाने पर मजेदार डांस Video

बॉक्स ऑफिस पर 'भारत' की सफलता के बाद बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान का एक और नया वीडियो धमाल मचा रहा है.

निरहुआ के #BottleCapChallenge को रानी चटर्जी ने किया पूरा, देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज (#Bottle Cap Challenge) छाया हुआ है. एक के बाद करके बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे इसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी निरहुआ (Nirahua) के इस चैलेंज को स्वीकारते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है.