logo-image

Bollywood Top 5: 'Saaho' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज तो सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया धक्का

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है

Updated on: 10 Aug 2019, 08:50 PM

नई दिल्ली:

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी नजर आ रही हैं तो वहीं 'मिशन मंगल' के प्रमोशन करने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया... आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

Saaho Trailer Out: साहो का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, प्रभास के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस ट्रेलर में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी नजर आ रही हैं. पिछले काफी टाइम से फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था जो कि आज जा कर पूरा हुआ है. फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. वहीं फिल्म के साथ- साथ इसका गेम वर्जन भी लांच होने वाला है. हाल ही में मेकर्स ने इसका पोस्टर भी रिलीज किया.

सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया धक्का, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली है. 'मिशन मंगल' के प्रमोशन करने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया. सोनाक्षी की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गईं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और विद्या बालन समेत 'मिशन मंगल' की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में लगी है.

Viral Video: जब करीना कपूर ने बेटे तैमूर से की वीडियो कॉल पर बात

बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे ज्यादा सैफ और करीना (Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर को पंसद किया जाता है. अब एक बार फिर करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर स्पॉटलाइट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर खान, तैमूर से वीडियो चैट करती नजर आ रही हैं.

दिशा पाटनी ने बाथ टब में कराया Photoshoot, यूजर्स बोले- बाथ टब में कौन बैठता है

बॉलीवुड की बागी गर्ल अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा द‍िशा पाटनी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं हाल ही में उन्‍होंने बाथ टब में फोटोशूट कराया है ज‍िसकी तस्‍वीरें दिशा ने सोशल मीड‍िया (Social Media) पर शेयर की हैं. दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शेयर की गई तस्‍वीरों में दिशा पाटनी काफी हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में दिशा पाटनी ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं.

आयुष्मान खुराना नहीं 'अंधाधुन' के लिए ये एक्टर था श्रीराम राघवन की पहली पसंद

नेशनल फिल्म अवार्ड 2019 में श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड मिला. फिल्म में आयुष्मान के अलावा एक्ट्रेस तब्बू और राधिका आप्टे भी अहम किरदार में थीं. वहीं आयुष्मान को भी बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला. लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान पहली पसंद नहीं थे. जी हां, अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन पहले वरुण धवन को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन किसी वजह से वरुण ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. जिसके बाद आयुष्मान खुराना को ये फिल्म मिली.