logo-image

Bollywood Top 5: करीना कपूर ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा सवाल तो जायरा वसीम ने Tweet कर अफवाहों पर लगाई रोक

अपने बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रही मल्लिका शेरावत जल्द ही Alt Balaji के हॉरर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 02 Jul 2019, 07:48 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल का सफर पूरा होने पर शेयर किया फोटो कोलाज तो वहीं फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने कल अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया था. इसके बाद खबर आ रही थी कि जायरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. इन खबरों को गलत साबित करते हुए जायरा ने किया ट्वीट. आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे होने पर करीना कपूर ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल का सफर पूरा कर लिया है. करीना ने जे.पी.दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी थी. इस फिल्म को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पेज से अपनी फिल्मों के अलग-अलग किरदार का कोलाज शेयर किया है.

जायरा वसीम ने Tweet कर अफवाहों पर लगाई रोक, कहा- खुद से छोड़ा बॉलीवुड

फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने कल अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. लोग जायरा के इसी पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय रख रहे थे. खबर आ रही थी कि जायरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. इन खबरों को गलत साबित करते हुए जायरा ने किया ट्वीट.

कपिल के शो में मल्लिका शेरावत ने सुनाया मजेदार किस्सा, कहा- प्रोड्यूसर पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था

The Kapil Sharma Show: अपने बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रही मल्लिका शेरावत जल्द ही Alt Balaji के हॉरर वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. एकता के इस वेब सीरीज में तुषार कपूर भी लीड रोल में हैं. हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए शो के सभी स्टारकास्ट कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. जहां सभी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान कपिल ने मल्लिका से एक फनी सवाल किया जिसे सुनकर सभी दर्शकों की लोटपोट हो गए.

'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

Jabariya Jodi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है.

सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ शेयर की तस्वीर, ब्रेकअप की खबरों पर लगाई रोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिंयां बटोर रही हैं. दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं. दोनों के इंस्टा पेज पर दोनों की कई वीडियोज और तस्वीरें इस बात का सबूत है. लेकिन कुछ ही दिनों पहले ऐसी भी खबरें फैली की दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है. पर अब सुष्मिता ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है.