logo-image

धरती ही नहीं चंद्रमा पर भी हैं इन बॉलीवुड स्टार्स के प्लाट, शाहरुख भी हैं शामिल

रोटी और कपड़ा तो किसी भी इंसान को आसानी से मिल जाता है लेकिन मकान की ख्वाहिश लोगों की अक्सर अधूरी रह जाती है.

Updated on: 28 Dec 2018, 05:30 PM

नई दिल्ली:

रोटी, कपड़ा और मकान इन तीनों चीजों की ख्वाहिश हर एक इंसान को होती है. रोटी और कपड़ा तो किसी भी इंसान को आसानी से मिल जाता है लेकिन मकान की ख्वाहिश लोगों की अक्सर अधूरी रह जाती है. लेकिन कुछ ऐसे भी इंसान हैं जिनके लिए दुनिया ही क्या किसी ग्रह पर भी मकान खरीदना चुटकियों का खेल है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिनके लिए कुछ भी संभव है.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की जमीन चांद पर भी है. दरअसल, शाहरुख का एक फैन हर साल उनके जन्मदिन पर लूनर लूनर रिपब्लिक सोसाइटी से उनके लिए चांद पर जमीन खरीदता है.

वहीं धोनी फेम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी शाहरुख से कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी चांद पर अपने लिए जमीन का एक टुकड़ा खरीदा है. सुशांत ने जिस क्षेत्र में सुशांत ने जमीन खरीदी है उसे 'मारे मस्कोवीन्स' कहते हैं. खास बात ये है कि सुशांत अपनी इस जमीन पर एडवांस टेलिस्कोप मीड 14, LX00 की मदद से निगाह भी रखते हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 25 जून 2018 को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई. लेकिन कोई भी कानूनी मालिकाना हक नहीं जा सकता क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पर पूरी मानव जाति की धरोहर है और इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता है.