logo-image

बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर 'सुपरगर्ल' हिमा दास को दी बधाई

प्राग में शनिवार को 19 वर्षीय एथलीट हिमा (Hima Das) ने द नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रैंड प्रिक्स में 52.09 सेकेंड में 400 मीटर की दौड़ को पूरा करके अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीता

Updated on: 22 Jul 2019, 06:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ने 'सुपरगर्ल' हिमा दास (Hima Das) को यूरोप में जुलाई के महीने में पांच स्वर्ण पदक हासिल करने के लिए बधाई दी. अनिल कपूर (Anil Kapoor), राजकुमार राव (Rajkumar Rao), भूमि पेडनेकर (bhumi Pednekar), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और फिल्म निर्माता शेखर कपूर उन कलाकारों में शामिल रहे, जिन्होंने हिमा दास को बधाई दी है.

प्राग में शनिवार को 19 वर्षीय एथलीट हिमा (Hima Das) ने द नोवे मेस्टो नाड मेटुजी ग्रैंड प्रिक्स में 52.09 सेकेंड में 400 मीटर की दौड़ को पूरा करके अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीता. 400 मीटर दौड़ में उनका खुद का कीर्तिमान 50.79 सेकेंड है, जो उन्होंने 2018 के एशियन गेम्स के दौरान बनाया था.

यह भी पढ़ें- अनीस बज्मी के चेहरे पर मुस्कान ला देता है ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) ने कहा, "हिमा युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं."

अनुष्का ने लिखा, "19 दिनों में पांच स्वर्ण पदक, एक स्वर्णिम लड़की! आप धैर्य और दृढ़ संकल्प का उदाहरण हैं, साथ ही आप युवा लड़कियों के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं."

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा, "पंचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई. आसाम के प्रति आपकी दयालुता हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है. एक महान एथलीट एक स्वर्णिम हृदय के साथ. आने वाले समय में आपको इसी प्राकर से सफलता मिलती रहे."

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी हिमा को हास्य रूप में बधाई दी.

तापसी ने कहा, "अब हिमा खुद की सोने की खदान बनाने वाली है. खूब बढिया."

भूमि पेडनेकर ने हेमा को 'अंस्टोपेबल' करार दिया. वहीं राजकुमार राव ने उन्हें बधाई दी. 

यह भी पढ़ें- Chandrayaan-2: बॉलीवुड स्टार्स ने दी 'चंद्रयान 2' की टीम को बधाई, कहा- गर्व है..

कपिल शर्मा ने हेमा को स्टार बताते हुए कहा, "हेमा हमें आप पर गर्व है, छोटी लड़की. एक सितारे की तरह यू ही चमकती रहो."