logo-image

PHOTO: 'दबंग 3' के विलेन से इम्प्रेस हुए सलमान खान, गिफ्ट में दी लग्जरी कार BMW M5

सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3' की कमाई का तूफान लगातार जारी है

Updated on: 08 Jan 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने 'दबंग 3' के अपने सह-कलाकार किच्चा सुदीप (Sudeep) को फिल्म की सफलता के बाद 1 करोड़ से भी अधिक कीमत की कार गिफ्ट की है. रिपोर्टों के अनुसार, दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुदीप को सलमान ने 1.54 करोड़ी की बीएमडब्ल्यू कार तोहफे में दी है.

सुदीप ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ नई कार की तस्वीर भी शेयर की है. साथ ही उन्होंने कहा कि 'भारत' स्टार के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है.

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी मनाली में ले रही हैं बर्फबारी के मजे, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, 'जब आप अच्छा करते हैं, तो आपके साथ अच्छा होता भी है. सलमान खान सर ने मुझे इन पंक्तियों पर भरोसा करना सिखा दिया, जब उनके साथ यह सरप्राइज मेरे घर के सामने खड़ी थी.' उन्होंने आगे लिखा, 'बीएमडब्ल्यू एम5..एक प्यारा इशारा. आपने जो प्यार मुझ पर और मेरे परिवार पर बरसाया उसके लिए शुक्रिया सर. आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमारे यहां आए.'

View this post on Instagram

#Dabangg3 ........ few days to go.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3' की कमाई का तूफान लगातार जारी है. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) 3000 स्क्रीन्स पर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. फिल्म में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया गया है.

'दबंग 3' में फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए. सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ वक्त पहले भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अनाउंस किया था कि वह अगले साल फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)