logo-image

कॉमेड़ी फिल्मों को लेकर सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा- पहले जैसी..

वाराणसी की पृष्ठभूमि पर निर्मित 'भैय्याजी सुपरहिट' की कहानी भैय्याजी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदी सिनेमा में कलाकार बनना चाहता है

Updated on: 21 Dec 2018, 05:24 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सनी देओल का कहना है कि बॉलीवुड में लोग अब 'भैय्याजी सुपरहिट' जैसी हास्य फिल्म नहीं बनाते हैं. सनी ने एक बयान में कहा, "फिल्म बनाने का फैसला स्वाभाविक था. मैंने पहले कॉमेडी फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह संपूर्ण अनुभव रहा. मुझे सचमुच लगता है कि 'भैय्याजी सुपरहिट' में मैंने जो भूमिका निभाई है, वह लगभग उन भूमिकाओं की तरह है, जिस तरह की भूमिकाएं मैं 1990 के दशक में निभाता था."

वाराणसी की पृष्ठभूमि पर निर्मित 'भैय्याजी सुपरहिट' की कहानी भैय्याजी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदी सिनेमा में कलाकार बनना चाहता है. इसमें प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे और अमिषा पटेल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका प्रीमियर 25 दिसंबर को जी सिनेमा पर होगा.

उन्होंने कहा, "बॉलीवुड में अब ऐसी फिल्में नहीं बनतीं और इसलिए इस तरह की फिल्में आज के लोगों के लिए जरूरी हैं." सनी 'बॉर्डर', 'गदर- एक प्रेम कथा', 'द हीरो : लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'यमला पगला दीवाना' और 'घायल' जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं.