logo-image

'छेदी सिंह' के इस वीडियो को देखकर टाइगर श्रॉफ के भी छूट जाएंगे पसीने, देखें Viral Video

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोनू (Sonu Sood) की फिटनेस और स्टैमिना की तारीफ करते वीडियो शेयर किया है

Updated on: 28 Jun 2019, 02:06 PM

highlights

  • बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो मे सोनू सूद नजर आ रहे हैं
  • सोनू सूद का ये वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. फिल्म 'दबंग' (Dabangg) से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले सोनू का इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोनू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस और वर्कआउट वीडियो तथा फोटो शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- अब सुनील ग्रोवर ने दिया टॉवल पोज, फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ का उड़ाया मजाक

हाल ही में सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को इस बार डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया है. बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोनू की फिटनेस और स्टैमिना की तारीफ करते वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'सोनू सूद सुपरह्यूमन से मिला. अगर कोई इन्हें बीट कर सकता है तो हाथ उठाए.' वीडियो में पीछे से 1 से 20 तक की काउंटिंग भी सुनाई दे रही है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: इस शख्स ने मारी सनी लियोन को गोली, वहीं गिर पड़ी एक्ट्रेस!

विवेक के इस ट्वीट पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा, 'आप बहुत दयालु हैं सर #TheTashkentFiles के आज अपने 75 दिन सेलिब्रेट कर रहा है. यह मेरा उन्हें सेल्यूट करने का तरीका है. जल्द ही फिल्म के 100 दिन पूरे होने का सेलिब्रेशन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये फोटो, बेटी श्वेता बोली- '...so embarrassing'

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आए थे.