'कुछ दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं है...' बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर का Tweet हुआ Viral

News State Bureau  |   Updated On : March 27, 2020 10:43:52 AM
anubhav sinha

अनुभव सिन्हा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. ऐसे में फिल्मी जगत के लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं और देश को जागरुक करने के काम कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ऐसा ट्वीट किया जो अब सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, अनुभव सिन्हा ने अपने इस ट्वीट में धर्म को लेकर अपनी राय रखी है.

'थप्पड़' (Thappad) के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कुछ दिनों से कोई धर्म खतरे में नहीं है? सब ठीक है ना?' अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही अनुभव ने एक और ट्वीट करते हुए दिहाड़ी मजदूरों के बारे में चिंता जाहिर की है.

यह भी पढ़ें: Corona Virus से लड़ने के लिए आगे आए फिल्मी सितारे, दान दिए लाखों रुपये

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इन दिहाड़ी मजदूरों को हमारे शहर हमारे जीवन को सरल बनाने के लिए वापस नहीं आना चाहिए. उनके समय और प्रयास के लिए हमें अधिक चुकाना चाहिए क्योंकि हमने उन्हें उनके संकट के समय में असहाय बना दिया. हम उनकी मदद के लायक नहीं हैं.' 

कोरोना वायरस की वजह से दिहाड़ी मजदूर अपने-अपने घर जाने को मजबूर हैं. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की हाल ही में तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी एक महिला के बारे में थी जिसकी जिंदगी एक थप्पड़ के बाद बदल जाती है. वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की बात करें तो दिन प्रतिदिन इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है.

First Published: Mar 27, 2020 10:43:52 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो