logo-image

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी बधाई

ऋषि कपूर 'खेल खेल में', 'कभी-कभी', 'हम किसी से कम नहीं', 'कर्ज', 'प्रेम रोग', 'नगीना', 'चांदनी', 'नमस्ते लंदन', 'लव आज कल', 'कपूर एंड संस' और 'डी-डे' जैसी फिल्मों में अपने किरदारों के चलते जाने जाते हैं.

Updated on: 04 Sep 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बुधवार को 67 साल के हो गए, ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें उनके जन्मदिवस की मुबारकबाद दी. दिवंगत अभिनेता राज कपूर के बेटे ऋषि ने साल 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. एक हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'बॉबी' रही जिसमें उनके विपरीत डिंपल कपाडिया थीं.

ऋषि कपूर 'खेल खेल में', 'कभी-कभी', 'हम किसी से कम नहीं', 'कर्ज', 'प्रेम रोग', 'नगीना', 'चांदनी', 'नमस्ते लंदन', 'लव आज कल', 'कपूर एंड संस' और 'डी-डे' जैसी फिल्मों में अपने किरदारों के चलते जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार 'मुल्क' में देखा गया था. फिलहाल वह कैंसर के अपने ट्रीटमेंट के चलते न्यूयॉर्क में हैं. आइए देखते हैं कि ऋषि कपूर को उनके जन्मदिन पर सेलेब्रिटीज ने किस तरह से बधाइयां दी...

यह भी पढ़ें- सारा अली खान ने शेयर की Throwback Photo तो कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार कमेंट

अनिल कपूर : हैप्पी बर्थडे, जेम्स ऋषि कपूर! तुम मेरे लिए हमेशा एक परिवार, एक बड़े भाई की तरह रहे हो और एक ऐसे अभिनेता जिनका मैं समादर करता हूं. मुझे उम्मीद है कि आप स्क्रीन पर फिर से अपना जादू चलाते हुए दिखेंगे और साथ ही मुझे हम दोनों के साथ काम करने का भी इंतजार है! आपको ढेर सारा प्यार और ढेर सारी रोशनी भेज रहा हूं.

माधुरी दीक्षित नेने : हैप्पी बर्थड ऋषि कपूर. आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं.

उर्मिला मातोंडकर : आपके साथ स्क्रीन साझा करने का सम्मान एक से अधिक बार मिला, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण ऋषि कपूर नाम हीरे को जानना रहा. आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. आप ऐसे ही रॉकिंग रहें और हमें अपने साथ रॉकिंग रखें.

यह भी पढ़ें- PHOTO: सोशल मीडिया पर किम कार्दशियां अपनी बेटी को बड़े हूप ईयररिंग्स पहनाने पर हुईं Troll

रणदीप हुड्डा : स्वास्थ्य और शक्ति की कामना करते हुए आपको जन्म की बहुत बधाई ऋषि कपूर सर.

यह भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी मनाने पर Troll हुईं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन