BREAKING NEWS
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के किरदार को देख आनंद कुमार ने दिया ये बयान

Vikas Radhesham  |   Updated On : June 20, 2019 05:23:15 PM
फिल्म सुपर 30

फिल्म सुपर 30 (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  आनंद कुमार ने 'सुपर 30' के लिए कही ये बात
  •  'सुपर 30' में आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन
  •  'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है

नई दिल्ली:  

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने फ़िल्मी कैरियर में चुनौतीपूर्ण और बहुमुखी भूमिकाओं के साथ सुपरहिट फिल्में देने के लिए जाने जाते है. सुपर 30 (Super 30) के ट्रेलर के साथ ऋतिक ने एक बार फिर अपना अस्तित्व साबित कर दिया है परिणामस्वरूप प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- अब ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के लिए सुजैन खान ने किया ये पोस्ट

अभिनेता फ़िल्म में आनंद कुमार (Anand Kumar) के चरित्र को पर्दे पर दोहरा रहे हैं, जिन्हें लगता है कि ऋतिक रोशन ने उनके अन्त: मन को सुपर 30 के चरित्र में आत्मसात कर लिया है. ऋतिक ने अपने किरदार के साथ किस तरह न्याय किया है, इस बारे में बात करते हुए, आनंद कुमार ने व्यक्त किया,'मेरे हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर उनकी आँखों में दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, मैं ट्रेलर में ऋतिक को देखकर हैरत में था. मेरा मानना ​​है कि ऋतिक ने बेहद पूर्णता के साथ मेरा रील किरदार निभाया है जहां उन्होंने मेरी आत्मा को अपने चरित्र में पिरोया है. ऐसा लगा कि मैं खुद को स्क्रीन पर देख रहा हूं.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली का Viral Tweet कहा- 'सुनैना रोशन मुस्लिम लड़के से करती हैं प्यार इसलिए पीटता है रोशन परिवार'

ऋतिक के प्रशंसकों की तरह आनंद के रियल छात्रों और पूर्व छात्रों से सराहना प्राप्त करने के बाद, यहां तक ​​कि आनंद कुमार भी ऋतिक के प्रशंसनीय अभिनय और फिल्म के ट्रेलर में प्रभावशाली डायलॉग डिलीवरी के साथ-साथ बिहारी उच्चारण से काफ़ी प्रभावित हैं, जिसे देशभर में सरहाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- International Yoga Day 2019: योग दिवस से पहले शिल्पा शेट्टी ने बताया फिटनेस का मंत्र, देखें Video

रियल छात्रों के अधिक करीब महसूस करते हुए, ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर आनंद कुमार के सुपर 30 छात्रों को शुभकामनाएं दी है, जिन्होंने सफलतापूर्वक आईआईटी एंट्रेंस पास कर लिए है. जबकि 18 छात्रों ने आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम पास किये है इसलिए ऋतिक ने व्यक्तिगत रूप से सुपर 30 के बैच से मिलने और उन्हें शुभकामनाएं देने की इच्छा व्यक्त की है. अभिनेता ने इस के लिए आनंद कुमार के साथ संपर्क किया और सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह उनसे मिले.

बिहारी लहजे से लेकर उनके व्यक्तित्व की आत्मा और बारीकियों तक, ऋतिक ने इन गुणों को इतनी अच्छी तरह से आत्मसात किया है कि पूरी दुनिया सुपरस्टार की प्रशंसा कर रही है. दर्शक, आनंद कुमार के रियल कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र और क्रिटिक्स एक समान अभिनेता की भूमिका की सराहना कर रहे हैं, जिसे ऋतिक ने ट्रेलर के साथ दुनिया के सामने पेश किया है. ऋतिक के किरदार को स्वयं आनंद कुमार से मिला थम्स-अप इस बात का प्रमाण है कि ऋतिक ने किरदार को कितना अच्छा निभाया है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता, पढ़ें पूरी खबर

अभिनेता ने फ़िल्म के लिए एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है जिसने जनता को फ़िल्म के प्रति ओर अधिक उत्साहित कर दिया है.ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है. फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे 'वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर' कहा जा रहा है.

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

First Published: Jun 20, 2019 05:19:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो