logo-image

आलिया भट्ट से लेकर परिणिती चोपड़ा तक, ये एक्ट्रेसेस बनीं Fat से Fit

फिल्मों में आने से पहले जरीन खान (Zareen Khan) वजन करीब 100 किलो था, जिस उन्होंने एक साल में घटाकर 57 किलो किया था

Updated on: 27 Dec 2019, 09:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैट टू फिट  ट्रांसफॉर्मेशन (Fat To Fit Transformation) हमेशा चर्चा में रहता है. अक्सर लोग एक्ट्रेसेस के वजन घटाने के रुटीन को फॉलो करना चाहते हैं. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बॉलीवुड में डेब्यू करते वक्त भी ऐसी खबरें चली थीं कि सारा (Saif Ali Khan) ने अपना वजन कैसे कम किया.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं, जो फैट से फिट हुई हैं. यहां देखिए बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो फिट से हुईं फैट.

यह भी पढ़ें: मलाइका की इस तस्वीर को 'दिल' दे बैठे अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

फिल्मों में एंट्री करने से पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वजन काफी ज्यादा था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सिर्फ तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया था. आलिया रोजाना स्विमिंग, जिम, डांस और वर्कआउट किया. आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं.

परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra)

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. फिल्मों में आने से पहले परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का वजन 86 किलो था. परिणीत (Parineeti Chopra) ने फिल्मों में आने के लिए करीब 30 किलो वजन कम किया था.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Instagram पर शेयर किया ये VIDEO, मिले हजारों व्यूज

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बॉलीवुड में आने से पहले काफी हेल्दी थी. फिल्मों के लिए सारा ने काफी वजन कम किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आएंगी.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री की थी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्मों में आने के लिए करीब 35 किलो वजन कम किया है. उन्होंने योग, कथक, डांस और जिम में वर्कआउट कर अपना वजन घटाया है.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ मनाई Diwali, शेयर की ये तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साल 2010 में फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने करीब 30 किलो वजन कम किया है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने परफेक्ट फिगर पाने के लिए जिम में काफी मेहनत की है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर शेयर की Traditional Look में तस्वीर

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस वक्त भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का वजन करीब 80 किलो था. फिल्म 'दम लगा के हईशा' के वक्त किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इतनी हैवी हीरोइन फिट व स्लिम भी हो सकती हैं.

जरीन खान (Zareen Khan)

अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने से पहले जरीन खान (Zareen Khan) वजन करीब 100 किलो था, जिस उन्होंने एक साल में घटाकर 57 किलो किया था. परफेक्ट फिगर पाने के लिए उन्होंने एक्सरसाइज़ और डाइटिंग की.