logo-image

सलमान खान मुझसे शादी कर रहे हैं, जरीन खान ने किया खुलासा लेकिन...

बॉलीवुड के मॉस्ट वांटेड मुंडे सलमान खान से शादी करने की इच्छा हर लड़की रखती है लेकिन वो अबतक सख्त बने हुए हैं. ऐसे तो सलमान का नाम ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ तक तक जुड़ा है लेकिन शादी तक का सफर उनका किसी के साथ पूरा नहीं हो पाया.

Updated on: 18 Aug 2019, 12:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मॉस्ट वांटेड मुंडे सलमान खान से शादी करने की इच्छा हर लड़की रखती है लेकिन वो अबतक सख्त बने हुए हैं. ऐसे तो सलमान का नाम ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ तक तक जुड़ा है लेकिन शादी तक का सफर उनका किसी के साथ पूरा नहीं हो पाया. सलमान ने फिल्मों में कई लोगों को लॉन्च किया है जिसमें से एक एक्ट्रेस ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई है. 'वीर' फिल्म से सलमान के साथ बॉलीवु़ड में एंट्री करने वाली जरीन खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें: लीजा हेडेन स्विमसूट पहनकर शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग देने लगे बधाई

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में जब जरीन से पूछा गया कि अगर उन्हें अपने बारे में कोई अफवाह उड़ानी हो तो वह क्या होगी. इस पर उन्होंने कहा, 'वह चाहती हैं कि सलमान और उनकी(जरीन) शादी की अफवाह उड़े.' इसके आगे जरीन ने कहा, 'एक मजेदार अफवाह जो मैं अपने बारे में उड़ाना चाहूंगी वो ये होगी कि सलमान खान मुझसे शादी कर रहे हैं.'

बता दें कि जरीन की शक्ल कटरीना से मेल खाने के चक्कर में कई बार ये अफवाहें उड़ी थी कि कटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान जरीन को डेट कर रहे है लेकिन इस खबर में ज्यादा सच्चाई नजर नहीं आई थी.