logo-image

जायरा वसीम ने Tweet कर अफवाहों पर लगाई रोक, कहा- खुद से छोड़ा बॉलीवुड

इन खबरों को गलत साबित करते हुए जायरा (Zaira Wasim) ने ट्वीट कर कहा

Updated on: 02 Jul 2019, 07:51 AM

highlights

  • जायरा वसीम ने अफवाहों पर लगाई रोक
  • खबर आ रही थी कि जायरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है
  • जायरा ने Tweet कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने कल अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. लोग जायरा के इसी पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय रख रहे थे.

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम बनी सोशल मीडिया की हॉट टॉपिक, फोटोज में देखें सफर

खबर आ रही थी कि जायरा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. इन खबरों को गलत साबित करते हुए जायरा ने ट्वीट कर कहा, ' यह स्पष्ट है कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं हुआ है यह मेरे द्वारा ही हैंडल किया जा रहा है.'

यह भी पढ़ें- इस वीडियो को देख चौंक पड़े ऋषि कपूर, पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

बता दें कि जायरा ने अपने इमोशनल नोट में लिखा था कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. वह आगे लिखती हैं कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गई.

यह भी पढ़ें- ALT बालाजी की सीरीज The Verdict - State Vs Nanavati का ट्रेलर हुआ रिलीज

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में उन्होंने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. अब जायरा के इस पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई जायरा को सपोर्ट कर रहा तो वहीं कोई ट्रोल.