logo-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

रजनीगंधा, पति पत्नी और वो और छोटी सी बात जैसी फिल्मों में विद्या ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी.

Updated on: 15 Aug 2019, 10:07 PM

highlights

  • नहीं रही बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन
  • अमोल पालेकर के साथ जमीं थी विद्या की जोड़ी
  • बेहतरीन अभिनय के दम पर बनाई थी लोगों के दिलों में जगह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का निधन हो गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बॉलीवुड की महान अदाकारा विद्या सिन्हा का गुरुवार को मुंबई के जूहू में स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया. आपको बता दें कि बॉलीवुड की रजनीगंधा, पति पत्नी और वो और छोटी सी बात जैसी फिल्मों में विद्या ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी.

विद्या सिन्हा पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहीं थीं. हाल ही में गंभीर हालत के चलते उन्हें मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस संबंधी तकलीफ हो रही थी जिसकी वजह से वो पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं. विद्या सिन्हा की जोड़ी बॉलीवुड में अमोल पालेकर के साथ खूब जमी थी. अमोल पालेकर के साथ विद्या सिन्हा संग अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहीं.

यह भी पढ़ें-Independence Day 2019: देश की आजादी में इन महिलाओं के योगदान को नहीं भुला सकते

बॉलीवुड की रजनीगंधी और एक छोटी सी बात फिल्म ने सिन्हा का करियर ऊंचाइयों तक पहुंचाया था. अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद मुंबई स्थित हॉस्पिटल के ऑफिशियल ने जानकारी दी थी कि विद्या सिन्हा की हालत में पहले से काफी सुधार हुआ था.

यह भी पढ़ें-VVIP हेलीकॉप्टर सौदा : उच्च न्यायालय ने रतुल पुरी को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी