logo-image

वाणी कपूर ने 'वॉर' के निर्देशक को ऐसे किया बर्थडे विश

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 01 Aug 2019, 08:47 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने गुरुवार को 'वॉर' के अपने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है और कहा है कि उनके साथ काम करना बेहद खास रहा. वाणी ने गुरुवार को सिद्धार्थ के साथ वाली अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'इस खास दिन पर सिड आपके लिए ढेर सारा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं. आपके साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा और जितनी भी अनगिनत यादें हमने बनाई है मैं उन्हें हमेशा याद करती रहूंगी. हैप्पी बर्थडे कैप्टेन! सिद्धार्थ आनंद.'

यह भी पढ़ें- बादशाह ने कहा- बेटी के साथ सेक्स पर खुलकर करेंगे बात

फिल्म 'वॉर' के टीजर में वाणी ने अपनी बिकिनी बॉडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था और इस पर उनका कहना था कि फिल्म के लिए इस टोन्ड लुक को पाने के लिए उन्होंने खुद पर काफी मेहनत की है. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- 13 साल बाद इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी, शेयर की ये Photo

View this post on Instagram

Walking into the golden hour ☀️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 53 सेकंड के इस टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों ही स्टार्स एकदूसरे के खून के प्यासे हों. इनके बीच कोई जंग छिड़ी हुई हो.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा तो अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को ऐसे किया बर्थडे विश

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शुद्ध देसी रोमांस' और 'बेफिक्रे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं वाणी आने वाले समय में 'फाइटर्स' और 'शमशेरा' में नजर आएंगी.' फिल्म 'शमसेरा' में वाणी रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)