logo-image

100 Pound कमाने के लिए खंभे से लटके अक्षय कुमार, ट्विंकल ने शेयर किया मजेदार Video

ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर अक्षय (Akshay Kumar) का एक वीडियो शेयर किया है

Updated on: 17 Jul 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर-1 के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) का टीजर रिलीज हुआ है. जिसके बाद लोगों में इस फिल्म के लिए उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय का एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 100 पाउंड के लिए लटके हुए नजर आ रहे हैं. ट्विंकल ने अक्षय कुमार का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फोर्ब्स 100 लिस्ट में नाम दर्ज करवा कर खुश नहीं हैं. यहां पर भी ये जल्द 100 पाउंड कमाना चाहते हैं.'

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर का 'बुढ़ापा' देखकर परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

यह भी पढ़ें- 'साकी साकी' गाने पर नोरा फतेही ने दिया वरुण धवन को चैलेंज

बता दें कि दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले कलाकारों की फोर्ब्स की सूची में 99 अन्य अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्रिटी के साथ बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इकलौते भारतीय हैं. अगर अक्षय के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस 15 अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है. यह फिल्म भारत के पहले मंगलयान मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) पर आधारित है जिसे मंगल ग्रह की परिक्रमा करने के लिए ईसरो द्वारा 5 नवंबर 2013 को लॉन्च किया गया था.
------------------------------