logo-image

तापसी पन्नू उस वक्त रह गई हैरान, जब इस डायरेक्टर ने नारियल फेंक कर मारा, जानें पूरा माजरा

तापसी (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 20 Aug 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में नजर आने वाली हैं. जिसमें तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आईं. फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. तापसी (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि एक साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने कोकोनट फेंककर मारा था.

यह भी पढ़ें- इस गंभीर बीमारी से ग्रसित थे अमिताभ बच्चन, लोगों को किया जागरूक

तापसी (Taapsee Pannu) ने बताया कि एक बार साउथ के एक डायरेक्टर ने मुझे कोकोनट से हिट किया था. मेरे लिए ये एक सदमे से कम नहीं था. तापसी ने आगे बताया कि वो डायरेक्टर महिलाओं की खूबसूरती की तुलना वो फल और फूल से करता था.

View this post on Instagram

Last few hours with my crew of #MissionMangal and then it’s all yours !

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि तापसी (Taapsee Pannu) ने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया, तापसी ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया, पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस, साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब भी जीता. हिंदी फिल्मों सहित कन्नड़, तमिल, तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

You’re the sunflower ... #MoodOfTheDay

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

शुरुआती दिनों में तापसी को लेकर ऐसी भी अफवाह उड़ाई गई की वह अनलकी है. जिसके कारण उन्हें कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. इतना ही नहीं कई लोगों ने फिल्म फ्लॉप होने का ढिकरा भी उन पर ही फोड़ा. कई अभिनेता तो मेरे साथ काम करने से कतराते थे.

यह भी पढ़ें- माही गिल ने किया खुलासा, कहा- हर समय खूबसूरत और सेक्सी दिखना...

साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.. आने वाले समय में सांड की आंख, वुमनिया जैसी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं.