logo-image

तापसी ने इंस्टा पेज पर शेयर की फोटो, दिखाया सच्चाई और ड्रामा के बीच का पल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कलाकारों के जीवन की 'सच्चाई और ड्रामा' के बीच के कुछ पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 22 Jul 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म  'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का टीजर भी रिलीज हुआ था. जिसमें तापसी (Taapsee Pannu) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आईं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कलाकारों के जीवन की 'सच्चाई और ड्रामा' के बीच के कुछ पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तापसी (Taapsee Pannu) ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह आइने के सामने मेकअप करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, 'सच्चाई और ड्रामा के बीच का वह पल. कलाकारों की जिंदगी.'

यह भी पढ़ें- लहंगा पहनकर जैकलीन फर्नांडिस ने बीट पर किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

View this post on Instagram

That moment between reality and drama.... #ActorsLife

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

31 वर्षीय अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस फिल्म की कहानी वैज्ञानिकों की टीम के ईर्द-गिर्द घूमती है जिसमें सभी महिलाएं हैं और जिनकी वजह से मिशन मंगल सफल हो पाता है. 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), कृति कुल्हरि, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. इसके अलावा तापसी की फिल्म 'सांड की आंख' भी रिलीज होने को तैयार है.

यह भी पढ़ें- Avatar पर भारी पड़ी Avengers Endgame, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

तापसी (Taapsee Pannu) साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.

(इनपुट- आईएएनएस)