logo-image

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, कहा- मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड मत खेलो

बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 22 Jul 2019, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन का उन्हें 'सस्ती कॉपी' कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी. बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने और कंगना की बहन रंगोली के बीच हुए विवाद पर बात की है. तापसी ने कहा, 'केवल अनुराग कश्यप ही नहीं बल्कि कई और लोग भी मेरे सपॉर्ट में आने वाले थे. उनके दोस्तों ने कंगना और रंगोली को जवाब देने के लिए कहा था पर इस बिना वजह की लड़ाई में नहीं पड़ना चाहती.

यह भी पढ़ें- वरुण-सारा की फिल्म कुली नं 1 में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आएगा ये फेमस एक्टर

View this post on Instagram

Coz I love spoiling @shagun_pannu 😁 Thankq @grouplandmark #JeepLife

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

साथ ही तापसी ने ये भी कहा कि रंगोली और कंगना उनके खिलाफ नेपोटिस्म का कार्ड नहीं खेल सकती. तापसी ने आगे कहा, 'कंगना मेरे नाम पर नेपोटिजम कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि उन्हें पता है कि मैं जहां पहुंची हूं, वहां तक जाने के लिए मैंने बहुत स्ट्रगल किया है.'

यह भी पढ़ें- तापसी ने इंस्टा पेज पर शेयर की फोटो, दिखाया सच्चाई और ड्रामा के बीच का पल

तापसी ने 'सस्ती कॉपी' पर कहा, 'मुझे नहीं पता था की कर्ली बाल होना किसी का कॉपीराइट है. मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से होते हैं. कंगना खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताती हैं ऐसे में शायद उन्होंने मुझे सस्ती कॉपी कहा है'.

View this post on Instagram

15th August we are coming !!!!!!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर की तापसी और अभिनेता वरुण धवन ने प्रशंसा की, लेकिन कंगना की बहन रंगोली यह कहते हुए उन पर भड़क गईं कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया या कंगना की सराहना क्यों नहीं की. रंगोली ने तापसी को 'सस्ती कॉपी' कहकर उनकी आलोचना भी की.

तापसी (Taapsee Pannu) साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.